फ़िल्म राष्ट्रीय

VAYAM फिल्म की धूम रही दरभंगा अंतर्राष्ट्रीय चलचित्र महोत्सव में

VAYAM FILM IN DARBHANGA FESTIVAL

दरभंगा. VAYAM फिल्म को दरभंगा में हुए आठवें अंतर्राष्ट्रीय चलचित्र महोत्सव में दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इस समारोह में  VAYAM फिल्म सहित 45 चलचित्रों को चयनित किया गया था। इन फिल्मों को 26 से 28 फरवरी तक दिखाया गया. यहां दिखाई गई वयम (VAYAM) फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा।

बता दें कि इस आयोजन में देश-विदेश से 500 से अधिक फ़िल्मकारों ने अपनी फ़िल्मों के प्रदर्शन को लेकर आवेदन भेजा था। जिनमें से 45 चलचित्रों को चयन प्रक्रिया में सफलता प्राप्त हुई।

वयम फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा

समारोह में VAYAM फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा। पिछले आठ वर्षों से आयोजित किए जाने वाले इस महोत्सव में इस बार देश-विदेश की विभिन्न चलचित्रों का प्रदर्शन तीन दिनों तक लगातार किया गया. यहाँ पर दिखायी गई चलचित्रों में से वयम ( VAYAM ) दर्शकों को काफी पसंद आयी. गौर करें तो इस कार्यक्रम में काफी संख्या में ना सिर्फ दर्शक देखने आए बल्कि चलचित्र का भरपूर आनंद उठाया।

VAYAM में लेखन एवं निर्देशन किया अभ्यान्क एवं आनन्द ने

इस चलचित्र का लेखन एवं निर्देशन किया है अभ्यान्क एवं आनन्द की उभरती हुई जोड़ी ने. इस जोड़ी ने बताया की दोनों एक साथ मिलकर अपने हर फ़िल्मी प्रोजेक्ट में लेखन एवं निर्देशन का कार्यभार सम्भालते हैं. ये जोड़ी पहले भी कई मौकों पर अपना हुनर दुखा चुकी है।
‘वयम’ में मुख्य भूमिका निभाई है ऐक्टर निलय मिताश ने. निलय मिताश को फ़िल्म वयम में निभाए गए बेहतर अभिनय के लिए ‘दरभंगा अंतर्राष्ट्रीय चलचित्र महोत्सव’ में बेस्ट ऐक्टर के ख़िताब से सम्मानित किया गया. इस फ़िल्म में पार्श्व संगीत दिया है बॉलीवुड के चर्चित संगीतकार ईश्वर कुमार ने.
काईजेन क्राफ़्ट फ़िल्मस एंड  द्वारा बनायी गई इस फ़िल्म की चर्चा अन्य फ़िल्म महोत्सवों में भी ज़ोर शोर से सुनाई दे रही है. अभ्यान्क एवं आनन्द ने बताया कि उनकी फ़िल्म वयम देश – विदेश के कई फ़िल्म महोत्सवों में दर्शाने के लिए चयनित की गई है.

 अभ्यान्क एवं आनन्द ने बताया कि उन्होंने अपनी नई फ़िल्म के स्क्रिप्ट का काम पूरा कर लिया है और उनकी यह फ़िल्म अपने प्रीप्रोडक्शन के स्टेज पर है. साथ ही वे एक वेब सीरीज़ की तैयारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग बहुत जल्द ही शुरू होगी.


https://www.qaumireporter.com/news/3171

संबंधित पोस्ट

26 मार्च को रिलीज़ होगी राग, सरोज खान की ड्रीम प्रोजेक्ट थी यह फ़िल्म

Qaumi Reporter

नौरोज़ आज: ईरान मूल से जुड़े लोगों का महत्वपूर्ण त्योहार है नौरोज़

Qaumi Reporter

बंगाल में ‘यास’ से बड़ा नुकसान, तीन लाख मकान क्षतिग्रस्त, एक करोड़ लोग प्रभावित

Qaumi Reporter

Leave a Comment